Fri. Apr 26th, 2024

आईपीएल सीज़न में BalleBaazi.com के मेगा लीग में लखनऊ के 33 साल के रोहित त्रिपाठी बने विजेता

लखनऊ, 04 दिसंबर, 2020: BalleBaazi.com के मेगा लीग में लखनऊ के फैंटेसी स्पोर्ट्स का शौक रखने वाले 33 वर्ष के रोहित त्रिपाठी ने 1,25,000 रुपये का इनाम हासिल किया है। इस मेगा लीग का आयोजन आईपीएल सीज़न के दौरान किया गया। रोहित ने यह रकम 14 लाख रुपये की लीग में मात्र 49 रुपये जमा करके जीती। BalleBaazi.com क्रिकेट से फुटबॉल, कबड्डी, बेसबॉल और यहां तक कि बास्केटबॉल तक के सभी खेलों के लिए वन स्टॉप फैंटेसी गेमिंग प्लेटफॉर्म है। बड़ा इनाम देने वाला इस प्लेटफॉर्म का मेगा लीग आईपीएल सीज़न के दौरान चल रहे अन्य लीग के मुकाबले सबसे बड़ा रहा। इस लीग में हर दिन देश भर के 1.5 लाख गेमर्स ने हिस्सा लिया और ऐप्लिकेशन पर आकर्षक इनाम जीते।

लखनऊ के रहने वाले विजेता रोहित त्रिपाठी BalleBaazi.com पर पिछले एक साल से खेल रहे हैं और उन्होंने खेल को लेकर अपनी समझ का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। शानदार इनाम और प्लेटफॉर्म के बेहतर अनुभव ने उन्हें सभी लाइव स्पोर्टिंग इवेंट के दौरान उनकी दिलचस्पी बनाए रखने में मदद की।

इस जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए रोहित ने कहा, “मैंने हमेशा ही ऐसे खेल के बारे में अपनी समझ पर भरोसा किया है जिसे हमारे देश में धर्म का दर्जा दिया गया है। मैंने जो रकम जीती है वह बहुत ही बड़ी है और इसको लेकर मेरी गंभीरता का श्रेय प्लेटफॉर्म के बीबी रिवॉर्ड्स प्रोग्राम को दिया जा सकता है जो यूज़र को कभी हारने नहीं देता है। मैंने अपने दोस्तों और परिवार के लोगों को इनाम जीतते हुए देखा है और इस तरह मेरे सफर की शुरुआत हुई। मुझे इस बात का गर्व है कि मैंने अपनी कुशलता और खेल की समझ का इस्तेमाल इतना बड़ा इनाम जीतने के लिए किया। मेरा परिवार भी खुश है कि मैंने यह राशि जीती है और BalleBaazi.com का ऐसा ऐप्लिकेशन का धन्यवाद देता हूं जहां अपनी कुशलताओं को दिखा सकते हैं और उनके आधार पर इनाम जीत सकते हैं। मैं इस प्लेटफॉर्म पर खेलना जारी रखना चाहता हूं और अपने गेम को बेहतर बनाना चाहता हूं।”

मोहित की जीत के बारे में श्री सौरभ चोपड़ा, सीईओ, BalleBaazi.com ने कहा, “जब से हमने इस बाज़ार में कदम रखा है, हमारा लक्ष्य अपने यूज़र को सबसे बेहतरीन फैंटेसी स्पोर्ट्स अनुभव देना था। जब भी कोई प्लेटफॉर्म पर ग्रैंड प्राइज़ जीतता है तो हमें बेहद खुशी होती है। रोहित जैसे खिलाड़ी इस बात का प्रमाण कि हमारे यूज़र BalleBaazi.com के ज़रिये कितना फायदा पा सकते हैं। इसके अलावा उनकी यह जीत इस बात को दर्शाती है कि उत्तर प्रदेश में फैंटेसी क्रिकेटिंग की कितनी प्रतिभाएं हैं। ऐसे खिलाड़ी हमारे यूज़र्स की बढ़ती संख्या की वजह भी हैं जो हाल ही में 60 लाख के आंकड़े तक पहुंचा है और इनके कारण नए यूज़र्स के बीच हमारी विश्वसनीयता भी बढ़ती है। चूंकि #Playerfirst यानी खिलाड़ी सबसे पहले के सिद्धांत पर भरोसा करते हैं, हम यह पक्का करते हैं कि हमारे यूज़र्स को सबसे बेहतरीन, मज़ेदार और भरोसेमंद गेमिंग का अनुभव मिले और इसके साथ ही वे हमारे बड़े-बड़े इनाम के लिए और अलग-अलग तरह की लीग के लिए अपनी प्रतिस्पर्धी भावना को बनाए रखें।”

BalleBaazi.com ऐसे इंजन पर काम करता है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग का इस्तेमाल गेमप्ले को बेहतर बनाने के लिए करता है और यूज़र्स को उनकी पसंद के हिसाब से अनुभव करता है। इसके लिए मज़बूत टेक्नोलॉजी टीम लगातार काम करती है जो इसे सुरक्षित बनाते हैं। यह गेम के भीतर यानी इन-द-गेम अनुभव को अधिक प्रमुखता देता है। लगातार किए जाने वाले इनोवेशन और टेक्नोलॉजी अपग्रेड ने इस प्लेटफॉर्म को 10 लाख से अधिक यूज़र्स को हैंडल करने लायक बनाया है और 60 लाख से अधिक रजिस्टर्ड यूज़र्स के यूज़र बेस की दिलचस्पी बनाए रखी है।

प्लेटफॉर्म ने हाल ही में यूज़र्स को इनाम जीतने के और अधिक मौके पाने के लिए कई अन्य सुविधाओं को जोड़ा है। इसके रेफ़रल प्रोग्राम के माध्यम से यूज़र अपने दोस्तों को रेफ़र करके इनाम जीत सकते हैं। बेहतरीन अनुभव देने के लिए प्लेटफॉर्म डेली गैजेट लीग की पेशकश कर रहा है ताकि लोगों को कुछ शानदान इनाम जीतने का मौका मिल सके और उन्हें वीकली फैंटेसी लीगों में हिस्सा लेने का मौका भी मिल सके। इस तरह प्लेटफॉर्म को आकर्षक और यूज़र्स के लिए फायदेमंद बनाने का कोई भी मौका नहीं चूकना चाहते हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी सीरीज़ के साथ आने वाले बिग बैश लीग को देखते हुए ब्रैंड ने BalleBaazi क्विज़ जैसे नए फीचर पेश किए हैं ताकि ज़्यादा से ज़्यादा यूज़र्स को लुभाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed